चंदौली- धरती के सीने में दफ़न मिलीं 17 हजार शराब की बोतलें

जमीन की खुदाई करने पर शराब से भरी शीशियां निकलने लगी

चंदौली जिले के लौवारी कला गांव में कुछ बच्चों ने जमीन में गाड़ी गई बोतल देखा तो पेप्सी समझ कर पी लिया। घर पहुंचने पर सभी बच्चे अचेत हो गए। परिवार वालों को कुछ शक हुआ और पुलिस को फोन किया। पुलिस जब उक्त जगह पर पहुंची तो सन्न रह गई।

जमीन की खुदाई करने पर शराब से भरी शीशियां निकलने लगी। वन भूमि में दबा कर रखी गई 17 हजार शराब से भरी शीशियों को पुलिस ने जब्त कर लिया। आठ स्थानों पर दिन भर चले खुदाई के बाद बरामद शराब की शीशियों को पुलिस ने तीन ट्रैक्टर पर लादकर थाने पर पहुंचाया।इस मामले में पुलिस ने तीन भाइयों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार निशानदेही के आधार पर शुक्रवार को भी अभियान चलाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस दल बल के साथ सुबह गांव में पहुंची और बताए गए स्थान की खुदाई शुरू की तो बड़े पैमाने पर बांबे स्पेशल व्हिस्की नाम की शराब की बोतल मिली।इस दौरान पुलिस ने मौके से मुन्ना, शांता और कांता तीन भाईयों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो शराब की बोतल छिपाने की बात स्वीकार की। इसके बाद गिरफ्तार युवकों के निशानदेही पर शाम पांच बजे तक पुलिस ने आठ स्थानों पर बारी बारी से खुदाई कराई।खुदाई में कुल 17 हजार शराब की शीशियां बरामद हईं। शराब बरामदगी टीम में नौगढ़ थाना प्रभारी तेज बहादुर सिंह, सीआरपीएफ इंस्पेक्टर वीके सिंह, चंद्रप्रभा चौकी इंचार्ज विजई यादव, आदि रहे।सीओ नक्सल नीरज सिंह ने बताया कि शराब कारोबारियों ने भूमि में गाड़ कर शराब की शीशियों छिपाकर रखी थीं। उसे बरामद किया गया है। पकड़े गए तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबर से जुड़ी शिकायत और सुझाव के लिए यहाँ क्लिक (CLICK) करें

Leave a Reply

%d bloggers like this: